भाजपा का टारगेट 400 पार, सिर्फ चुनाव में उम्मीदवार ही उतारने तक सीमित नहीं, बल्कि चुनाव को जीतने का चल रहा मंथन।आम आदमी पार्टी की सरकार की कथनी और करनी में जमीन आसमान का फर्कः रमेश वर्मा

0 minutes, 1 second Read
Spread the love

दक्ष दर्पण समाचार सेवा

मोहाली 3 मई । भाजपा का टारगेट सिर्फ लोकसभा चुनाव में उम्मीदवारों को चुनाव मैदान में उतारना ही नहीं है, बल्कि ऐसे उम्मीदवारों को चुनाव में मैदान में उतारा जाए जो चुनाव में अपने विरोधियों को करारी टक्कर देते हुए चुनाव में हरा सके और भाजपा के 400 के टारेगेट को भी पूरा कर सके । इसके लिए भाजपा को यह मायने नहीं रह जाता है कि पंजाब में चुनाव करीब है और अन्य राजनीतिक पार्टियों ने कई जगहों पर अपने उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतार चुकी है, लेकिन भाजपा ने अभी तक नहीं उतारा। उपरोक्त विचार भाजपा सीनियर लीडर रमेश वर्मा ने मोहाली में मीडिया से बातचीत में व्यक्त किये।
भाजपा नेता ने मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि भाजपा पार्टी केन्द्र की एक ऐसी सबसे मजबूत राजनीतिक पार्टी है जो कि साल के 365 दिन चुनाव में ही रहती है और उसका एक-एक पार्टी वर्कर पार्टी और देश के हित में काम करता रहता है, इसलिए चुनाव मैदान में उम्मीदवारों को उतारने में कहीं कोई देरी नहीं हो रही है, बल्कि पार्टी में मंथन जारी है । रमेश वर्मा ने कहा कि भाजपा किसान विरोधी नहीं है, क्योंकि पार्लियामेंट में 50 प्रतिशत के करीब सांसद भाजपा के किसान ही है। उन्होंने पंजाब की मौजूदा आम आदमी पार्टी को आडे हाथों लेते हुए तीखे शब्दों से प्रहार करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी पंजाब में सरकार बनाने से पहले लोगों से या राज्य के धरनाकारियों से कहती थी कि उनकी सरकार आने पर पंजाब में कहीं कोई धरना प्रर्दशन नहीं दिखाई देगा और किसी भी भाई-बहिन पग और चुन्नी नहीं उतरेगी, लेकिन वर्तमान में उनके कहे के उलट हो रहा है और आज सिक्ख भाइयों की पग भी उतर रही है और बहिनों की चुन्नी भी खंीची जा रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग सरकार को देख चुके हैं और अब उनके झूठे वायदों में नहीं आयेगंे, क्योंकि आप पार्टी की सरकार के करनी और कथनी में जमीन आसमान का फरक है। उन्होंने आप विधायक मोहाली कुलवंत सिंह पर हमला करते हुए कहा कि जिस समय कुलवंत सिंह मोहाली नगर निगम के मेयर थे और रमेश वर्मा की माता श्रीमति प्रकाश वति काउंसलर थे, उस समय मेयर ने काउंसलरों से अपने-अपने वार्डो के विकास कार्यो की रिर्पोट मांगी थी और उनकी ओर से जो सिपर्फ उनके इलाके में ही नहीं, बल्कि पूरे मोहाली में सिवरेज की समस्या है जिसका कहीं न कहीं जिम्मेवार गमाडा/ पुडा रहा है, लेकिन पूरे रिर्पोट बना कर देने के बाद भी सीवरेज समस्या हल नहीं हुई। अब तो उस समय के मेयर आज विधायक है, लेकिन सरकार बनने के दो साल बाद भी मोहाली में सीवरेज की समस्या जस की तस बनी हुई है। भाजपा नेता रमेश वर्मा ने अकाली दल बादल-भाजपा से गठबंधन टूट जाने के बाद कहते हैं कि हमेंशा पंजाब में शिअद ने अपनी चलाई है कभी भी भाजपा ने सीएम और डिप्टी सीएम तक की कहीं मांग नहीं रखी, लेकिन गठबंधन के टूट जाने से भाजपा अब खुल कर चुनाव लडेगी और जीत भी हासिल करेगी।

भाजपा नेता रमेश वर्मा जानकारी देते हुए

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *