राहुल से डरी भाजपा सरकार : विपिन शर्मा।माफीवीर राहुल गांधी से माफी मांगने पर क्यों दे रहे हैं जोर?

0 minutes, 1 second Read
Spread the love

अशोक कुमार कौशिक

दक्ष दर्पण समाचार सेवा dakshdarpan2022@gmail.com
नारनौल। युवा कांग्रेस नारनौल विधानसभा के महासचिव विपिन शर्मा ने कहा है कि देश की जनता न तो तानाशाही बर्दाश्त करती है और न ही तानाशाही सरकार को छोड़ती है। उसे पलट कर ही मानती है। यही स्थिति भाजपा सरकार की होगी। युवा नेता  ने आज कहा कि राहुल गांधी की पदयात्रा से जो देश की जनता को बल मिला है उससे मोदी सरकार डर गई है और राहुल गांधी ने अडानी प्रकरण पर देश के अंदर और लोकसभा में जो आवाज बुलंद की उसको लेकर परेशानी में पड़ गई है।

श्री शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी को लोकसभा में बोलने का मौका नहीं मिलेगा लेकिन वे जनता की अदालत में जरूर बोलेंगे। जनता सब देख रही है कि किस तरह से बोलने वालों की आवाज बंद करने की कोशिश हो रही है।

युवा कांग्रेस के महासचिव ने कहा कि कांग्रेस से हरियाणा के इकलौते राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा  30 अप्रैल को नांगल चौधरी में एक बड़ी रैली को संबोधित करेंगे। रैली का आयोजन वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं पूर्व विधायक पंडित राधेश्याम शर्मा ने किया है। उन्होंने कहा कि आगामी 30 अप्रैल को यशस्वी युवा नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा 1:00 बजे एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे। यह रैली ना केवल नांगल चौधरी अपितु दक्षिणी हरियाणा में नए आयाम स्थापित करेगी। इस रैली के लिए वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं व युवा कांग्रेस द्वारा सघन जनसंपर्क अभियान चलाया हुआ है। विपिन शर्मा को नांगल चौधरी हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के कन्वीनर बनाया गया है । इस दौरान वह हाथ से हाथ से जोड़ों अभियान के तहत लोगों से सीधा संवाद भी करेंगे।

विपिन शर्मा ने कहा कि हरियाणा के अगल-अलग विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ता हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत पहुंच रहे है। उन्होंने बताया कि हरियाणा में कांग्रेस शीघ्र ही बूथ जोड़ो यूथ जोड़ो अभियान के तहत युवाओं से सघन जनसंपर्क अभियान चलाएगी। युवाओं के दिल की धड़कन दीपेंद्र सिंह हुड्डा इस रैली के माध्यम से अधिक से अधिक युवाओं को कांग्रेस से जोड़ेंगे। कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जो कि जनता की भलाई की सोच रखती है।

विपिन शर्मा ने कहा कि भाजपा सीबीआई, ईडी व अन्य एजेंसियों का दुरुपयोग कर विपक्ष की आवाज को दबाया जा रहा है। स्वायत्त संस्थाओं पर अघोषित आपातकाल लगा हुआ है। उन्होंने कहा कि जो लोग अंग्रेजों से माफी मांग चुके वह अब राहुल गांधी माफी मंगवाने पर जोर दे रहे हैं। वह अपने ऊपर लगे अग्रेजों से माफी मांगने के दाग को मिटाना चाहती है। कांग्रेस गांधीवादी विचारों में विश्वास रखती है सावरकर में नहीं। लेकिन देश की जनता अब भाजपा की नीति व नियत को पहचान चुकी है।

विपिन शर्मा कांग्रेस के नेता।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *