हरियाणा मंत्रिमंडल की बैठक 5 अप्रैल को।

0 minutes, 0 seconds Read
Spread the love

दक्ष दर्पण समाचार सेवा

चंडीगढ़

चंडीगढ़ , 24 मार्च – हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में आगामी 5 अप्रैल, 2023 को सुबह 11 बजे मंत्री परिषद की बैठक हरियाणा सिविल सचिवालय चंडीगढ़ की चौथी मंजिल के मुख्य सभा कक्ष में होगी। विधानसभा में बजट सेशन के बाद मंत्रिमंडल की यह पहली बैठक है।

Similar Posts

करनाल में आम आदमी पार्टी की नवनियुक्त प्रदेश कार्यकारिणी की पहली बैठक। राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को हरियाणा आने को दिया न्यौता।आप के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता व सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा मीटिंग में हुए शामिल। बैठक में 2024 में प्रदेश में सरकार बनाने को लेकर बनाई रणनीति। मोदी सरकार डरी हुई सरकार, पंजाब, हरियाणा व यूपी बॉर्डर पर पर महिलाओं को रोक रहे: डॉ. सुशील गुप्ता। 1जून को होगा 1100 पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह, होगी बदलाव की शुरुआत : अनुराग ढांडा। आम आदमी पार्टी के घोषणा पत्र को कॉपी कर रही दूसरी पार्टियां : डॉ. अशोक तंवर

दहकौरा में हुआ सहकारी बैंक आपके द्वार का 52वां कार्यक्रम।- आज प्रजातंत्र का धनुष नारियों के हाथ में – नीलम अहलावत।- महिलाओं के बिना एक भारत श्रेष्ठ भारत की कल्पना सम्भव नहीं- नीलम अहलावत।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *