जजपा पंचकूला शहरी जिला अध्यक्ष ओ पी सिहाग ने पदाधिकारियों के साथ पुलिस आयुक्त पंचकूला से की मुलाकात।
जिले में कानून व्यवस्था को और अधिक चुस्त-दुरुस्त करने बारे किया आग्रह

0 minutes, 0 seconds Read
Spread the love

दक्ष दर्पण समाचार सेवा
पंचकूला, 22 मार्च: जजपा पंचकूला के शहरी जिला अध्यक्ष ओ पी सिहाग ने आज पंचकूला पुलिस के नवनियुक्त पुलिस आयुक्त संजय कुमार से उनके कार्यालय में मुलाकात की व उनको बुके भेंट किए और उनसे जिले में तथा पंचकूला में कानून व्यवस्था में और ज्यादा सुधार लाने तथा पूरे पुलिस अमले को चुस्त-दुरुस्त बनाने बारे चर्चा की । ओ पी सिहाग ने पुलिस आयुक्त को बताया कि पिछले दिनों में कानून व्यवस्था में सुधार हुआ है परंतु कानून व्यवस्था में आमूलचूल परिवर्तन लाने के लिये काफी कड़ी मेहनत व ईमानदारी से काम करने की जरूरत है। सिहाग ने उनसे कहा कि पुलिस थानों व चौकियो में अच्छी सूझ बुझ, सकारात्मक सोच रखने वाले, कर्तव्यपरायण एवं ईमानदार पुलिस अधिकारियों की ड्यूटी लगाई जानी चाहिए।
जजपा शहरी जिला अध्यक्ष ने पुलिस आयुक्त से आग्रह किया कि शहर में जो क्षेत्र ज्यादा संवेदनशील है वहां पर पुलिस की ज्यादा गश्त बढ़ाई जाए, शहर में चोरी, लड़ाई झगड़े , बदमाशी या नशे के कारोबार शामिल लोगों की पहचान करके उन के खिलाफ सख्ती से कार्यवाही की जानी चाहिए। सिहाग ने पुलिस आयुक्त को एक सुझाव भी दिया कि जिला प्रशासन द्वारा सेक्टर 5 पंचकूला में शान्तिपूर्वक धरना प्रदर्शन करने के लिए जो स्थान निश्चित किया हुआ है उसको वहां से बदलकर माता मनसा देवी क्षेत्र में चंडीगढ़ आई टी पार्क के पास खुली जगह में कहीं भी निश्चित कर दे। ऐसा होने से शहर की सबसे भीड़ वाली सेक्टर 7-18 की सड़क पर प्रदर्शन करने वालों की वज़ह से हर रोज लगने वाले जाम से निजात मिल जाएगी ।
पुलिस आयुक्त संजय कुमार ने जजपा नेताओं को आश्वासन दिया कि पंचकूला में बेहतर कानून व्यवस्था को हर हालत में लागू किया जाएगा ,चोरी की घटनाओं, नशाखोरी व अन्य अपराधों पर शिकंजा कसने के लिए सभी थाना प्रभारियो को सख्त निर्देश दे दिए हैं। उन्होंने जजपा के पदाधिकारियों से भी पुलिस को पूरा सहयोग देने तथा अगर उनको किसी भी अपराधी ,अपराध या कानून तोड़ने वाले लोगों के बारे जानकारी हो या पता चले तो वो बेझिझक उनको बताए ताकि अपराधिक घटनाओ पर अंकुश लगाया जा सके। जजपा नेताओं ने उनको पूरा सहयोग देने का भरोसा दिलाया। इस अवसर पर जजपा के नगर निगम पार्षद राजेश निषाद, जजपा नेता के सी भारद्वाज ,सुरिन्दर चड्डा ,भीम गोड, राजेश भारद्वाज, हीरामन वर्मा हाजिर थे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *