एएसआई व हेड कांस्टेबल 50 हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार ।मोटरसाइकिल चोरी केस में झूठा नाम लिखने व गिरफ्तारी का भय दिखाकर कर रहे थे रिश्वत की मांग।

0 minutes, 2 seconds Read
Spread the love

दक्ष दर्पण समाचार सेवा dakshdarpan2022@gmail.com

चंडीगढ़, 14 मई- हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) की एक टीम ने पुलिस पोस्ट सेक्टर-15, पंचकूला में तैनात एक सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) और एक हेड कांस्टेबल को 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। बाइक चोरी के एक मामले में रिश्वत ली जा रही थी।
इस मामले में अंबाला में तैनात एक एएसआई रविंदर कुमार के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।
एसीबी के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी साझा करते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान एएसआई नीरज कुमार और हेड कांस्टेबल दर्शन सिंह के रूप में हुई है। दोनों की पोस्टिंग सेक्टर-15 पुलिस चौकी में थी। दोनों को एक करनाल निवासी की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है।
गिरफ्तार एएसआई व हेड कांस्टेबल शिकायतकर्ता को पंचकूला के सेक्टर-14 में दर्ज मोटरसाइकिल चोरी के मामले में झूठा फंसाने व गिरफ्तारी का भय दिखाकर उससे रिश्वत की मांग कर रहे थे।
प्रवक्ता ने बताया कि शिकायत के आधार पर एसीबी की टीम ने तथ्यों की जांच के बाद रेड करने के लिए टीम का गठन किया और आरोपी एएसआई नीरज कुमार और हेड कांस्टेबल दर्शन सिंह को 50 हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार किया। एसीबी जल्द ही तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर इस मामले में उसकी भूमिका की जांच करेगी।
इस संबंध में एसीबी थाना पंचकूला में आरोपियों के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में आगे की जांच जारी है।
000

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *