पार्षद एडवोकेट डा. नीना सतपाल राठी व संदीप दहिया बनें नगर परिषद केवित्त एवं अनुबंध कमेटी सदस्यनगर परिषद बोर्ड की सामान्य बैठक में दोनों पार्षदों का चयन चुनावप्रक्रिया के जरिये हुआवित्त एवं अनुबंध कमेटी के लिए जो 2 पार्षदों का चयन हुआ है वे दोनों भाजपा से ही

0 minutes, 3 seconds Read
Spread the love

दक्ष दर्पण समाचार सेवा dakshdarpan2022@gmail.com चंडीगढ़
बहादुरगढ़। नगर परिषद बोर्ड की शुक्रवार को सामान्य बैठक हुई। यह बैठक
नगर परिषद चेयरपर्सन सरोज राठी की अध्यक्षता में हुई। बैठक में सभी नगर
पार्षदों ने भाग लिया। सामान्य बैठक में नगर परिषद की वित्त एवं अनुबंध
कमेटी का चयन भी हुआ। इसमें भाजपा के ही 2 पार्षदों का चयन हुआ। हालांकि
चयन प्रक्रिया में इसके लिए 4 पार्षदों ने अपनी-अपनी दावेदारी जताई।
जिनमें वार्ड-10 से राजकुमार हरिमोहन धाकरे, वार्ड-18 से संदीप दहिया,
वार्ड-29 से सत्यप्रकाश छिकारा व वार्ड-30 से एडवोकेट डा. नीना सतपाल
राठी शामिल रही।
े       वित्त एवं अनुबंध कमेटी के लिए 5 सदस्य हैं जिनमें से चेयरपर्सन सरोज
राठी, वाइस चेयरमैन राजपाल शर्मा उर्फ पालेराम व नगर परिषद के कार्यकारी
अधिकारी संजय रोहिल्ला पहले से ही बने हुए हैं। जबकि 2 सदस्य और शामिल
करने थे। पहले इसके लिए सर्वसम्मति के प्रयास हुए लेकिन कई देर तक बात
सिरे नहीं चढ़ी तो वोटिंग के जरिये चयन प्रक्रिया अमल में लाई गई। जो
सदस्य बने हैं उनमें वार्ड-18 से संदीप दहिया और वार्ड-30 से एडवोकेट डा.
नीना सतपाल राठी बनीं है। चुनाव के जरिये हुए चयन में वार्ड 30 से पार्षद
एडवोकेट डा. नीना सतपाल राठी के पक्ष में 18 वोड पड़े जबकि जबकि संदीप
दहिया के पक्ष में 17 वोट मिले। इसी तरह से राजकुमारी हरिमोहन धाकरे के
पक्ष में 15 वोट पड़े और सत्यप्रकाश छिकारा को 14 वोट से ही संतोष करना
पड़ा। अब नगर परिषद बोर्ड की सामान्य बैठक में 2 पार्षदों के वित्त एवं
अनुबंध कमेटी सदस्य के तौर पर चुनें जाने पर यह कमेटी पूरी हो गई। बता
दें कि यह कमेटी शहर के विकास के लिए एक करोड़ रुपए तक का बजट पास की
स्वीकृति दे सकती है। यह कमेटी ही विकास कार्यों व अनुबंध के कार्यों को
प्रशासनिक स्वीकृति देगी।

एडवोकेट डा. नीना सतपाल राठी का सम्मान करते हुए चेयरपर्सन, पार्षद व
अन्य।



नगर परिषद की वित्त एवं अनुबंध कमेटी सदस्य बनीं पार्षद

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *