पुलिस चौकी प्रभारी व बिचोलिया 8,000 रुपये रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार एक अन्य एएसआई के खिलाफ भी मामला दर्ज धोखाधड़ी के मामले में कॉल डिटेल निकालने के एवज में मांगी थी रिश्वत।

0 minutes, 0 seconds Read
Spread the love

डीपी वर्मा

दक्ष दर्पण समाचार सेवा

चंडीगढ़, 8 मई- हरियाणा भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने सूर्यनगर, हिसार में पुलिस चैकी प्रभारी सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) रविंदर और बिचैलिए आत्मजीत उर्फ मिट्ठू को 8000 रुपये की रिश्वत मांगने और स्वीकार करने के आरोप में पकड़ा है।
एसीबी की टीम ने इसी मामले में पुलिस चैकी सूर्य नगर में तैनात एएसआई बलजिंदर सिंह के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है।
एसीबी के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि हिसार के सूर्य नगर निवासी कृष्ण कुमार की शिकायत पर आरोपी एएसआई रविंदर और दलाल आत्मजीत को गिरफ्तार किया गया है।
आगे जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता ने एसीबी में दी शिकायत में आरोप लगाया कि एएसआई बलजिंदर सिंह धोखाधड़ी के एक मामले में कॉल डिटेल निकालने के एवज में बिचैलिए आत्मजीत के माध्यम से 50,000 रुपये रिश्वत की मांग कर रहा है। शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया कि एएसआई रविंदर पहले ही 10 हजार रुपये ले चुका था। इसके अलावा, बिचैलिए की भूमिका निभा रहे आत्मजीत ने पुलिस अधिकारियों की ओर से फिर से 15 हजार रुपए रिश्वत की मांग की।
प्रवक्ता ने बताया कि शिकायत के आधार पर एसीबी की टीम ने तथ्यों की जांच के बाद रेड करने के लिए टीम का गठन किया और आरोपी एएसआई रविंद्र व बिचौलिए आत्मजीत को स्वतंत्र गवाह की मौजूदगी में शिकायतकर्ता से 8,000 रुपये रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। टीम ने उनके पास से रिश्वत की रकम भी बरामद कर ली।
इस संबंध में तीनों आरोपियों के खिलाफ एसीबी थाना हिसार में भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच जारी है।
000

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *