दिग्विजय चौटाला की हनुमान बेनीवाल को चुनौती, विधानसभा चुनाव से पहले छात्रसंघ चुनाव में इनसो से करें मुकाबला।जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने जयपुर में ली इनसो प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक

0 minutes, 0 seconds Read
Spread the love

 दक्ष दर्पण समाचार सेवा dakshdarpan2022@gmail.com

चंडीगढ़, 20 मार्च। जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने आरएलपी प्रमुख हनुमान बेनीवाल को चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले आरएलपी छात्र संघ चुनाव में अपने प्रत्याशी उतारकर इनसो से मुकाबला करें, हनुमान बेनीवाल का सारा वहम दूर हो जाएगा। वे सोमवार को जयपुर में इनसो प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक ले रहे थे।

दिग्विजय चौटाला ने हनुमान बेनीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिन लोगों ने समाज के लिए एक चवन्नी तक खर्च नहीं की, वो आज काम करने वालों की टांग खींच रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम लोग समाज के लिए अपनी ताकत से बढ़कर भी योगदान कर रहे हैं और पूरा समाज इस बात को जानता है। उन्होंने ईंट प्रकरण का जिक्र करते हुए कहा कि हम लोग समाज के लिए कुछ भी देने से पीछे नहीं हटे, एक ईंट के लिए क्या बेईमानी करेंगे। दिग्विजय चौटाला ने हनुमान बेनीवाल की तरफ इशारा करते हुए कहा कि उन्हें इसमें समाज के लिए कुछ न करके ठेकेदार बनने वाले लोगों की साजिश नजर आती है।

दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि छात्र संगठन इनसो ने हरियाणा में अपनी दमदार मौजूदगी से बीते हरियाणा विधानसभा चुनाव को बड़े स्तर पर प्रभावित किया था। उन्होंने कहा कि उसी तरह इनसो राजस्थान में लगातार मजबूती से अपने पैर जमा रही है और इनसो आने वाले राजस्थान विधानसभा चुनाव में जेजेपी के लिए जमीन तैयार करेगी। दिग्विजय ने कहा कि राजस्थान में छात्र राजनीति हरियाणा से भी अधिक मजबूत है और राजस्थान की राजनीतिक फिजा भी चुनाव से पहले होने वाले छात्र संघ चुनाव से तय होगी। उन्होंने सभी इनसो पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि दिन रात शिक्षण संस्थाओं में छात्रों के बीच रहें, उनकी समस्याओं के लिए प्रयासरत रहें और आने वाला समय आप लोगों का है।

इस अवसर पर जेजेपी राष्ट्रीय महासचिव संजय चोपड़ा, हरियाणा डिप्टी सीएम के विशेष सचिव सुरेश चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष नीरज सिहाग, उपाध्यक्ष आलोक शर्मा, प्रवक्ता पंकज चौधरी, जिला अध्यक्ष जयपुर कमल बेनीवाल समेत तमाम इनसो पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Similar Posts

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु की उपस्थिति में पुलिस लाईन देहरादून में राज्य स्थापना दिवस का भव्य कार्यक्रम सम्पन्न।राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने की महत्वपूर्ण घोषणाएं।राज्य में महिला नीति को शीघ्र लागू किया जाएगा।जरूरतमंद परिवारों हेतु ’’मुख्यमंत्री कन्या सामूहिक विवाह’’ योजना शुरू की जाएगी।ड्रग फ्री उत्तराखंड के स्वप्न को साकार करने के लिए ’’नशा मुक्त ग्राम’’ और ’’नशा मुक्त शहर’’ की योजना।बाल श्रम उन्मूलन’’ के लिए विशिष्ट कार्ययोजना बनाई जाएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *