खालसा कॉलेज में विद्यार्थियों की फेयरवेल पार्टी ‘रूख्सत 2023’ का आयोजन। अपेक्षा मिस व सुशांत मिस्टर फेयरवेल बने तो प्रांशु को मिस्टर हैंडसम और मनप्रीत को मिला मिस चार्मिंग का खिताब

0 minutes, 1 second Read
Spread the love

युद्धवीर

दक्ष दर्पण समाचार सेवा dakshdarpan2022@gmail.com

मोहाली 4 मई 2023: फेस-3ए स्थित खालसा कॉलेज (अमृतसर) आफ टेक्नोलॉजी एंड बिजनेस स्टडीज में ‘रूख्सत 2023’ का आयोजन किया गया जिसमें बी.कॉम, बी कॉम ऑनर, बी.बी.ए, बी.सी.ए, बीए, पी.जी.डी.सी.ए, एमए सोशलॉजी, एमबीए और एम कॉम के सीनियर विद्यार्थियों को कॉलेज के जूनियर विद्यार्थियों ने फेयरवेल पार्टी दी।

कार्यक्रम में मिस्टर व मिस फेयरवेल, और मिस्टर हैंडसम व मिस चार्मिंग प्रतियोगिता सभी के दर्शकों के बीच आकर्षण का केन्द्र बना रहा। जिसमें विद्यार्थियों ने खूबसूरत परिधानों में अपनी कला का प्रदर्शन कर रैंप पर मनमोहक अंदाज़ में वॉक की। इस दौरान जूनियर विद्यार्थियों ने विभिन्न रंगारंग व सांस्कृतिक कार्यक्रम लोक गीत, वेस्टर्न गाने, डांस इत्यादि प्रस्तुत किये जिसने सभी का मन मोह लिया।

मिस्टर और मिस फेयरवेल प्रतियोगिता में एमबीए चौथे सेमेस्टर के सुुुशांत सिंह को मिस्टर फेयरवेल और बी कॉम छठे सेमेस्टर की अपेक्षा को मिस फेयरवेल चुना गया। जबकि एमबीए चौथे सेमेस्टर की मनप्रीत को मिस चार्मिंग और एमए सोशलॉजी चौथे सेमेस्टर के प्रांशु को मिस्टर हैंडसम के खिताब से नवाजा गया। वहीं मिस टैलेंटेड का खिताब एमकॉम चौथे सेमेस्टर की आँचल जोशी को मिला।

कार्यक्रम में कॉलेज की प्रिंसीपल डॉ. हरीश कुमारी ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत किया। उन्होंने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि जीवन में कड़ी मेहनत करने वाले ही अपने लक्ष्य को प्राप्त करते हैं। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों को गुड-लक कहते हुए समाज में एक अच्छा इंसान बन कर अपने माता-पिता और कॉलेज व प्रोफेसरों का नाम रोशन करने के लिए भी प्रेरित किया।

Similar Posts

झज्जर भाजपा महिला मोर्चा 23 मार्च को बहादुरगढ़ में तरीके से मनाएगी
शहीदी दिवस : डा. नीना सतपाल राठी
-बहादुरगढ़ के सैनिक नगर के कम्युनिटी सैंटर में होगा शहीदों के सम्मान
में यह जिलास्तरीय कार्यक्रम
-शहीद भगत सिंह, राजगुरु व सुखदेव की प्रतिमा का भी होगा अनावरण
-लगाया जाएगा रक्तदान शिविर, समाज उत्थान में विशेष योगदान देने वाली
महिलाएं होंगी सुषमा स्वराज अवार्ड से सम्मानित

बीजेपी-जेजेपी ने हरियाणा को बनाया अपराधियों की शरण स्थली- हुड्डा।पानीपत में हुई हत्या, गैंगरेप, डकैती की वारदात कानून व्यवस्था की जर्जर स्थिति का नतीजा- हुड्डा।कर्ज के बोझ तले दबे किसानों की गिरफ्तारी के आदेश देना ज्यादती- हुड्डा।धान की खरीद शुरू नहीं होने से किसानों को उठाना पड़ रहा है घाटा- हुड्डा।कांग्रेस सरकार बनने पर महर्षि दयानंद सरस्वती की जयंती पर रहेगा सरकारी अवकाश- हुड्डा।महर्षि दयानंद जी की जयंती पर हुए कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे भूपेंद्र सिंह हुड्डा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *