युवाओं में आप कार्यकर्ता रविंद्र सिंह मटरू के प्रति नजर आने लगा क्रेज, ऐसे ही नहीं कहा जाता यूथ आईकॉन। ढिल्लो हाउस पहुंच सैकड़ों युवाओं ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा ।

0 minutes, 0 seconds Read
Spread the love

अशोक कुमार कौशिक

दक्ष दर्पण समाचार सेवा
नारनौल। युवाओं ने उनके प्रति आस्था दिखाकर आज एक बार फिर सदस्यता अभियान के इस महत्वपूर्ण दौर में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने ढिल्लों निवास पहुंचे। सोमवार को भी ढिल्लो हाउस पर रविंद्र सिंह मटरु के नेतृत्व में युवाओं को पार्टी की सदस्यता दिलवाकर आम आदमी पार्टी की विचारधारा से अवगत करवाया।
सिहमा, खासपुर, दुबलाना, खतरीपुर, खामपुरा, बाछोद, छापडा, सलीमपुर व रघुनाथपुरा के सैकड़ों युवाओं को रविंद्र सिंह मटरु के नेतृत्व में पार्टी के प्रचार प्रसार की जिम्मेदारी दी गई।
युवाओं में रविंद्र सिंह मटरू के प्रति लगातार क्रेज बढ़ता जा रहा है और युवा उन्हे अपने आइकॉन के रूप में ले रहे हैं। आप पार्टी की तरफ जिस तरह मटरू के आह्वान पर युवा जुड़ रहे हैं उसे देखकर इसका सहज अनुमान लगाया जा सकता है। नारनौल विधानसभा के गांव खतरीपुर से युवा साथी भूपेंद्र पवन कुमार व गांव डोहर विकास यादव, सतवीर यादव आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता रविंद्र सिंह मटरू ने टोपी पटका पहनाकर उनका आम आदमी पार्टी में स्वागत किया। इस अवसर पर सुनील यादव नसीबपुर वाले, हरीश सैनी, सतीश सोनी भी इस सदस्यता अभियान में शामिल रहे।
आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता रविंद्र सिंह मटरू ने कहा कि आम आदमी पार्टी स्कूल स्वास्थ्य के नाम पर वोट मांगने वाली पहली पार्टी है। हमारी शिक्षा और स्वास्थ्य नीति की चर्चा पूरे विश्व में है। हम गरीबों के बच्चों को अच्छी शिक्षा सभी को फ्री मेडिकल सुविधा गरीबों को फ्री बिजली के नाम पर वोट मांगते हैं।
इस मौके पर सतीश सोनी , सुनील यादव नसीबपुर, नागेंद्र शर्मा, अनिल शर्मा, अशोक स्वामी, जीतू कपिल, रविंद्र सिंह मटरू के सुपुत्र रौनक सिंह मौजूद रहे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *