चेयरपर्सन नीलम अहलावत नें महिलाओं से की पीएम मोदी। पीएम नरेन्द्र मोदी का मन की बात कार्यक्रम गांव से लेकर शहर तक लोकप्रिय – नीलम अहलावत।

0 minutes, 1 second Read
Spread the love

दक्ष दर्पण समाचार सेवा dakshdarpan2022@gmail.com
28 अप्रैल, बहादुगढ़। क्षेत्र के गांव भापड़ौदा में दी झज्जर केन्द्रीय सहकारी बैंक लि0 की चेयरपर्सन एवं जिला केन्द्रीय सहकारी बैंक चेयरमैन एसोशिएशन हरियाणा की प्रधान नीलम अहलावत नें महिलाओं के बीच पहुंचकर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मन की बात का 100वां संस्करण ज्यादा से ज्यादा संख्या में सुनने की अपील की। उन्होनें कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम जनहित के मुद्दो को लेकर संवाद का एक जरिया है इसके माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी आम नागरिकों से जुड़ते हैं। इस कार्यक्रम के तहत प्रतिभावान आम लोगो को प्रधानमंत्री ने विशेष पहचान भी दिलाई है। लोगों में सकारात्मक सोच विकसित करने और उन्हे राष्ट्र निर्माण की दिशा में काम करने के लिए प्रेरित भी कर रहे हैं। उन्होनें कहा कि रविवार 30 अप्रैल को प्रातः 11 बजे मन की बात के 100वें संस्करण के प्रसारण को लेकर हरियाणा में अनेकों स्थानों पर कार्यक्रम भी होंगें। प्रधानमंत्री के मन की बात के इस कार्यक्रम को लेकर देश के साथ-साथ हरियाणा की महिलाओं में भी खासा उत्साह दिखाई दे रहा है। उन्होनें उपस्थित महिलाओं को बताया कि इस बार 100वें संस्करण में हरियाणा के जींद जिले के बीबीपुर के पूर्व सरपंच सुनील जागलान भी मेहमान होंगे। जागलान सेल्फी विद डॉटर अभियान को लेकर चर्चा में रह चुके हैं। नीलम अहलावत नें कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से 3 अक्टूबर 2014 को शुरु किए गए मन की बात कार्यक्रम के 100वें संस्करण को लेकर देश व प्रदेश की महिलाओं में भी उत्सुकता है। यह आकाशवाणी पर प्रकाशित किए जाने वाला प्रधानमंत्री का लोकप्रिय कार्यक्रम है। इसके जरिए जनहित से जुड़े मुद्दो को लेकर पीएम नरेन्द्र मोदी अपने मन की बात देश के लोगो से सीधे जुड़कर उनसे विभिन्न योजनाओं पर सीधे सवाल-जबाव करते हैं। उन्होनें कहा कि हयिाणा में करीब 9 लाख लोग सुनेंगें जिसमें महिलाओं की भागीदारी ज्यादा रहेगी। उन्होनें कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम गांव से लेकर शहर तक लोकप्रिय है। इस कार्यक्रम के जरिए पीएम नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों पर एक साकारात्मक प्रभाव छोड़ा है। इस कार्यक्रम में समाज से जुड़े हर मुद्दे पर जनता के विचार जानें हैं। विभिन्न क्षेत्रों में बेहतरीन कार्य कार्य करने वालों का जिक्र भी प्रधानमंत्री ने मन की बात कार्यक्रम के जरिये करते हुए उन्हे प्रोत्साहित किया है।
इस अवसर पर होशियार सिंह, प्रदीप कुमार, ओमप्रकाश, सुमेर सिंह, सुनिल, सचिन कुमार, शर्मिला, मोनिका, पूनम, राजेश देवी, कविता, सरोज, सुनिता, अनिता, कमलेश, सुमन, बबली, संतोष, राजबाला, वीरमती, ममता एवं कमला देवी मुख्य रुप से मौजूद रहे।

देहात में अपनों के बीच में नीलम अहलावत

Similar Posts

गतांक से आगे —-जिला महेंद्रगढ़ में जनसंवाद कितना रहा असरदार ।दुविधा में दोनों गए माया मिली ना राम’, नारनौल अटेली विधानसभाओं में फंस गया पेंच। उप तहसील विवाद पर दुविधा, सीहमा व दौंगड़ा अहीर दोनों जगह नहीं संभव। महेंद्रगढ़ में भी सीएम लिख गए भाजपा की पटकथा ‘पंडित जी’ अपने रोल को लेकर ‘कंफ्यूज’।सीएम अभय सिंह को बढ़ा रहे है और रामबिलास किए जा रहे हैं दरकिनार। जनसंवाद से भाजपा संगठन जजपा और राव राजा समर्थकों की दूरियां क्या कर रही है इशारा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *