सोनी सब ने अपने आगामी फैमिली ड्रामा वंशज के लिए अंजलि तत्रारी को मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना है

0 minutes, 1 second Read
Spread the love

दक्ष दर्पण समाचार सेवा dakshdarpan2022@gmail.com

चण्डीगढ़ सोनी सब ने अपने आगामी फैमिली ड्रामा वंशज के लिए अंजलि तत्रारी को मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना है।
सोनी सब का आगामी शो वंशज अपने दर्शकों को एक विरासती बिज़नेस समूह की दुनिया के रोमांचक सफर पर ले जाने के लिए तैयार है। यह शो पारिवारिक ड्रामा, राजनीतिक साज़िश और बिज़नेस परिवार की व्यक्तिगत डायनेमिक्स का सही ब्लेंड होने का वादा करता है। बिज़नेस साम्राज्य के संपन्न और शक्तिशाली सदस्यों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमने वाली कहानी के साथ, वंशज एक ऐसे परिवार की समस्याओं और क्लेशों को दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो सफल होने के साथ ही त्रुटिपूर्ण भी है।
पहले भी कई टेलीविज़न शो में अपने प्रदर्शन से लोगों का दिल जीत चुकी, अंजलि तत्रारी वंशज में युविका की मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। युविका भारत के एक छोटे से शहर से आने वाली एक युवा और मासूम लड़की है। उसकी सरल आकांक्षाएं हैं और उसे अपनी वास्तविक क्षमताओं का ज्ञान नहीं है। हालांकि, कुछ परिस्थितियों के कारणवश वह पितृसत्ता को चुनौती देने के लिए मजबूर हो जाती है। युविका की यात्रा प्रेरणादायक और सशक्त दोनों होने का वादा करती है। अंजलि तत्रारी इस भूमिका में अपना अनूठा आकर्षण और विनीत भाव लेकर आई हैं और एक ऐसे किरदार में जान फूंकती हैं जो प्रासंगिक और प्रेरणादायक दोनों है।
शो में युविका की मुख्य भूमिका निभा रही, अंजलि तत्रारी ने कहा, “युविका एक आम युवा लड़की है, जो खुद को एक चुनौतीपूर्ण स्थिति में पाती है और फिर वह इस मुश्किल दौर से निकलने की कोशिश करती है। मैं उसका यह सफर दर्शाने के लिए उत्सुक हूं। उसके किरदार से मुझे तुरंत जुड़ाव महसूस हुआ, और मैं उसे पर्दे पर जीवंत करने के लिए उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को वंशज देखने में आनंद आएगा और वे युविका के किरदार से जुड़ पाएंगे।”
इस जून में आपके टेलीविज़न स्क्रीन पर आने वाले, सोनी सब के वंशज के बारे में अधिक जानकारी के लिए बने रहें!

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *