खेल मंत्री रेखा आर्या ने अधिकारियों को दिए सभी कार्य गुणवत्तापूर्ण और तय समय पर पूरा करने के निर्देश।

0 minutes, 0 seconds Read
Spread the love

दक्ष दर्पण समाचार सेवा dakshdarpan2022@gmail.com हल्द्वानी (उत्तराखंड)

  • खेल मंत्री रेखा आर्या ने किया हल्द्वानी स्थित स्पोर्ट्स स्टेडियम का निरीक्षण
  • मंगलवार को प्रदेश की खेल मंत्री रेखा आर्या हल्द्वानी पहुंची जहां उन्होंने हल्द्वानी स्थित इंदिरा गांधी स्पोर्ट्स स्टेडियम का निरीक्षण किया।अपने निरीक्षण के दौरान खेल मंत्री ने स्टेडियम में चल रहे निर्माण कार्याे और अधिकारियों से निर्माण कार्याे की प्रगति रिपोर्ट के बारे में जानकारी ली।खेल मंत्री ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि स्टेडियम में चल रहे निर्माण कार्याे को तय समय सीमा के अंतर्गत पूरा करें साथ ही निर्माण कार्य मे किसी भी प्रकार की लापरवाही ना बरती जाए।उन्होंने कहा कि यदि निर्माण कार्य मे किसी भी प्रकार की लापरवाही सामने आती है तो संबंधित के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।वही क्रिकेट स्टेडियम के निरीक्षण के दौरान अधिकारियों द्वारा बताया गया कि स्टेडियम में 80 प्रतिशत काम पूर्ण हो चुकें हैं और शेष कार्य प्रगति पर हैं! उसके लिए फंडिंग की आवश्यकता है जिसके लिए डिमांड भेजी है, जल्द ही अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम का हैंड वर्क पूर्ण हो जाएगा, साथ ही खेल मंत्री रेखा आर्या ने स्टेडियम के समीप प्रस्तावित खेल यूनिवर्सिटी की भूमि का भी निरीक्षण किया, इस दौरान यूनिवर्सिटी के निर्माण में आ रही संबंधित दिक्कतों को दूर करने के निर्देश अधिकारियों को दिए।
    खेल मंत्री श्रीमती आर्या ने कहा कि प्रदेश में हल्द्वानी में खेल विश्वविद्यालय बनाया जाना है जिसके लिए स्पोर्ट्स स्टेडियम के पास ही जमीन की तलाश की गई है। इसके लिए सम्बंधित अधिकारियों को निर्माण कार्य मे आ रही व्यावहारिक दिक्कतों को दूर करने के निर्देश दिए।उन्होंने कहा कि यूनिवर्सिटी के बन जाने से आगामी समय मे हमारे राज्य के प्रतिभाशाली खिलाड़ियो को अवसर मिलेंगे।
    इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष अनुसूचित मोर्चा समीर आर्य,उपजिलाधिकारी मनीष कुमार, सहायक निदेशक खेल सुरेश चंद्र पांडेय, जिला क्रीड़ा अधिकारी रशिका सिद्धकी, उप क्रीड़ा अधिकारी जुबैद अहमद के साथ ही अधिकारी व गणमान्य लोग उपस्थित थे।

मंत्री ने किया खेल स्टेडियम का निरीक्षण।

Similar Posts

आम आदमी पार्टी ने करनाल से की मोदी हटाओ- देश बचाओ पोस्टर अभियान की शुरुआतआम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी डॉ. सुशील गुप्ता और वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने लगाए मोदी हटाओ, देश बचाओ के पोस्टरवरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा के साथ पुलिस ने की हाथापाई, गिरफ्तार कियाप्रदेश प्रभारी डॉ. सुशील गुप्ता को कार्यकर्ताओं के साथ गिरफ्तार कियाडॉ. सुशील गुप्ता और अनुराग ढांडा समेत 29 के खिलाफ केस दर्ज, ज़मानत पर छोड़ाविपक्ष का मुँह बंद करने की साजिश को नहीं होने देंगे कामयाब : डॉ. सुशील गुप्ता। आम आदमी पार्टी के एक पोस्टर से घबराईं खट्टर सरकार : डॉ. सुशील गुप्ता। पोस्टर लगाने से रोकना खट्टर सरकार की तानाशाही: अनुराग ढांडा। पूरे हरियाणा में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता लगाएंगे पोस्टर: अनुराग ढांडा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *