रॉयल एस्टेट ग्रुप को रियल एस्टेट परियोजनाओं में उत्कृष्टता के लिए मिला बिजनेस आइकॉन अवार्ड।हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ने रॉयल एस्टेट ग्रुप को सम्मानित किया।

0 minutes, 1 second Read
Spread the love

दक्ष दर्पण समाचार सेवा dakshdarpan2022@gmail.com

पंचकूला, 17 अप्रैल, 2023:

रॉयल एस्टेट ग्रुप (आरईजी) को रियल एस्टेट उद्योग में उत्कृष्टता और नवाचार (इनोवेशन) के लिए बिजनेस आइकॉन अवार्ड मिला है। यह पुरस्कार यहां हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (एचसीसीआई) के तत्वावधान में आयोजित एक कार्यक्रम में दिया गया। हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता, एचसीसीआई के प्रदेश अध्यक्ष रजनीश गर्ग और हरियाणा सरकार के अतिरिक्त मुख्य सचिव विनीत गर्ग ने आरईजी के निदेशक आशीष मित्तल को पुरस्कार प्रदान किया।

आशीष मित्तल ने कहा, “हमें हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री द्वारा रियल एस्टेट क्षेत्र में उत्कृष्ट परंतु किफायती टाउनशिप विकसित करने के हमारे प्रयासों को मान्यता दिए जाने की खुशी है।”

मित्तल ने कहा, “पुरस्कार एक तरह से उस काम की भी एक मान्यता है जो हम चंडीगढ़ के पास बनूड़-टेपला रोड पर अत्याधुनिक मोहाली औद्योगिक आर्थिक क्षेत्र (एमआईईजेड) विकसित करके क्षेत्र की अर्थव्यवस्था में क्रांति लाने के लिए कर रहे हैं।”

ध्यान देने योग्य बात यह है कि एमआईईजेड को पंजाब सरकार की सभी प्रमुख मंजूरियां मिल गई हैं और इसे 100 एकड़ से अधिक के विशाल क्षेत्र में विकसित किया जा रहा है। यह एमएसएमई इकाइयों और अन्य हितधारकों के लिए एक मंच प्रदान करने के समूह के उद्देश्य के अनुरूप है जहां वे सर्वोत्तम निवेश विकल्प तलाश सकते हैं। कई प्रमुख उद्योगपतियों ने पहले ही एमआईईजेड में अपने उद्योग स्थापित करने के लिए आरईजी के साथ करार किया है।

पुरस्कार प्राप्त करते आशीष मित्तल

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *