नगर निगम फरीदाबाद का क्लर्क 4000 रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार

0 minutes, 1 second Read
Spread the love

दक्ष दर्पण समाचार सेवा dakshdarpan2022@gmail.com

चंडीगढ़, 17 अप्रैल- हरियाणा भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने नगर निगम फरीदाबाद के एक क्लर्क को 4000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी प्रॉपर्टी ओनरशिप में आईडी बदलने के लिए रिश्वत की मांग कर रहा था।
ब्यूरो के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि एसीबी ने वर्तमान में नगर निगम, फरीदाबाद की हाउस टैक्स शाखा में कार्यरत क्लर्क संजीत को गिरफ्तार किया है।
डबुआ कॉलोनी, फरीदाबाद निवासी शिकायतकर्ता ने प्रॉपर्टी ओनरशिप में आईडी बदलने से संबंधित औपचारिकताओं को पूरा करने के लिए नगर निगम फरीदाबाद की हाउस टैक्स शाखा से संपर्क किया। आरोपित क्लर्क ने शिकायतकर्ता से इस काम के बदले रिश्वत की मांग की।
शिकायतकर्ता जो रिश्वत नहीं देना चाहता था उसने ब्यूरो से संपर्क किया। तथ्यों की जांच के बाद एसीबी एक टीम गठित की गई जिसने रेड करते हुए आरोपी संजीत को 4000 रुपये रिश्वत लेते रंगेहाथों काबू किया।
प्रवक्ता ने बताया कि इस मामले में आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।
000

Similar Posts

भाजपा ने नौ साल में जनता को झूठ, छल, प्रपंच, भ्रष्टाचार व बेरोजगारी की सौगात दी : कुमारी सैलजा।भाजपा-जजपा गठबंधन के भ्रष्टाचार से राज्य का हर वर्ग परेशान : कुमारी सैलजा।भाजपा की नीतियों से कर्मचारी, किसान, शिक्षक व बुजुर्गों सहित हर वर्ग परेशान : कुमारी सैलजा ।भाजपा की नीतियों से कर्मचारी, किसान, शिक्षक व बुजुर्गों सहित हर वर्ग परेशान : कुमारी सैलजा।पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा ने चौ. दलबीर सिंह की 36वीं पुण्यतिथि पर हवन में हिस्सा लेकर श्रद्धांजलि अर्पित की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *