सीनियर सिटीजन एसोसिएशन ने सम्मानित किया 100 वर्षीय महिला बुजुर्ग को।प्रत्येक बच्चों को अपने माता पिता के बुजुर्ग होने पर उनका पूरा ध्यान रखना चाहिए: संतोष वर्मा।

0 minutes, 0 seconds Read
Spread the love

दक्ष दर्पण समाचार सेवा dakshdarpan2022@gmail.com

चंडीगढ़ 14 अप्रैल 2023:सीनियर सिटीजन एसोसिएशन, सेक्टर 21 ने वैशाखी के अवसर पर सेक्टर 21 में रह रही 100 वर्षीय बुजुर्ग महिला संतोष वर्मा को लाईफ टाईम अचीवमेंट अवार्ड के साथ सम्मानित किया। इस दौरान उनके पुत्र सुरेन्द्र वर्मा तथा एसोसियेशन से एएस भाटिया व अन्य पदाधिकारी भी उनके साथ मौजूद थे। इस अवसर पर संतोष वर्मा ने कहा कि परिवार से उन्हें भरपूर समर्थन हैं। पूरा परिवार उनके साथ हर कदम पर खड़ा है। प्रत्येक बच्चों को अपने माता पिता के बुजुर्ग होने पर उनका पूरा ध्यान रखना चाहिए। क्योंकि इस अवस्था में माता पिता का केवल एक ही सहारा होता है वह हैं उनके बच्चे। जिस प्रकार माता पिता बच्चों का ध्यान रखते हैं उसी प्रकार उनको भी बुढ़ापे में उनका ध्यान रखना चाहिए।

वहीं संतोष वर्मा के बेटे सुरेन्द्र वर्मा, जो कि सिटीजन अवेयरनेस ग्रुप के चेयरमेन भी हैं, ने कहा वह मातृ सुख से खुश हैं बचपन में उन्होंने हमें जो संस्कार दिये हैं, हम उन्हीं सद्मार्ग पर अग्रसर हैं। हमें खुशी है कि उन्हें एसोसिएशन ने लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड देकर सम्मानित किया, जो कि हमारे परिवार के लिए गर्व की बात है।

कार्यक्रम के दौरान एसोसिएशन ने अप्रैल के महीने में आने वाले सीनियर सिटीजनस के बर्थडे भी सेलिब्रेट किए और उन्हें बधाई दी। एसोसिएशन ने इस अवसर पर रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया जिसमें सदस्यों ने सदाबहार हिन्दी व पंजाबी गाने गाकर सुनाएं और खूब प्रशंसा बटौरी। इस कार्यक्रम में लेखिका सुखचरण कौर भाटिया की मेरी सोच, मेरे ख्याल नामक पुस्तक का विमोचन 100 वर्षीय संतोष वर्मा द्वारा किया गया। कार्यक्रम में मंच संचालन एएस भाटिया द्वारा किया गया था।

Similar Posts

हरियाणा में शहरी स्थानीय निकाय की तीन परियोजनाएं पूरीहरियाणा में 8076.93 करोड़ रुपये की 21 विकास परियोजनाएं समय पररोहतक में मेगा फूड पार्क का कार्य पूरा होने वाला 501 पुलिस स्टेशनों में सीसीटीवी कैमरे लगाए गएपिंजौर में सेब, फल और सब्जी मंडी पर कार्य तेजभिवानी में मेडिकल कॉलेज अगले सत्र से शुरूहिसार में स्वर्ण जयंती इंटीग्रेटेड एविएशन हब का निर्माण जल्द शुरूगुरुग्राम में सभी घरों में लगेंगे स्मार्ट मीटरनोएडा-गुरुग्राम रोड, फ़रीदाबाद-ग्रेटर नोएडा रोड और पिंजौर बाईपास-एनएच-21 रोड सहित कई सड़क परियोजनाओं की समीक्षा की

शिक्षा मंत्री को याद दिलाया प्राइवेट स्कूलों से किया गया वादा। सरकार की हिदायत प्राइवेट स्कूल 31 मार्च 2024  तक स्थाई मान्यता ले।फेडरेशन ऑफ प्राइवेट स्कूल का प्रतिनिधि मंडल शिक्षा मंत्री से मिला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *