गैंगस्टरों के गुर्गों व पनाहगारों के घरों में करनाल पुलिस ने चलाया सर्च ऑपरेशन।तलाशी में एक आरोपी के कब्जे से एक पिस्तौल, चार जिंदा रौंद, तीन मैगजीन, दो मोबाइल फोन, एक डोंगल, एक इलेक्ट्रिक कांटा व एक गण्डासी की गई बरामद,* 

0 minutes, 1 second Read
Spread the love

  डीपी वर्मा

दक्ष दर्पण समाचार सेवा dakshdarpan2022@gmail.com

चण्डीगढ़

14 अप्रैल 2023 करनाल, पुलिस अधीक्षक करनाल श्री शशांक कुमार सावन के कुशल मार्गदर्शन में कार्य करते हुए करनाल पुलिस द्वारा आज एक बड़ी कार्यवाही की गई है। करनाल पुलिस द्वारा आज दिनांक 14 अप्रैल को विभिन्न गैंगों के अपराधियों के पनाहगारों, गुर्गों या अन्य किसी तरह से अपराधियों की मदद करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ कार्यवाही की गई है। इस कार्यवाही में इन व्यक्तियों के घरों की गहनता से तलाशी ली गई व घर पर मौजूद मिले आरोपियों से गहनता से पूछताछ की गई और जो व्यक्ति घर पर मौजूद नही मिले उनके बारे में सम्पूर्ण जानकारी एकत्र की गई। इन व्यक्तियों के घरों में अवैध हथियार, कारतूस, नशीले पदार्थ, अवैध कागजात जैसे- फर्जी आधार कार्ड, पासपोर्ट, संदिग्ध बैंक खाते इत्यादि, संदिग्ध मोबाइल फोन, सिम कार्ड, अन्य संदिग्ध वस्तुओं के मिलने व किन्ही संदिग्ध व्यक्तियों के छुपे होने की संभावना के चलते इस कार्यवाही को अंजाम दिया गया।

जिला पुलिस द्वारा अपराधियों के पनाहगार या गुर्गों या अन्य किसी तरह से मदद करने वाले दस व्यक्तियों को चिन्हित किया गया था। इस कार्यवाही के लिए जिला पुलिस के विशेष युनिटों के इंचार्जों के नेतृत्व में दस टीमें गठित की गई थीं। इन टीमों के करीब 300 पुलिस कर्मचारियों के सहयोग से इस कार्यवाही को अंजाम तक पंहुचाया गया। इस दौरान कई संदिग्ध आधार कार्ड, विभिन्न बैंकों की पासबुक, पैन कार्ड व अन्य कागजात बरामद किए गए। *इसके अलावा एक आरोपी डेविड उर्फ खिल्लू के पिता जोगिन्द्र सिंह वासी गली न. 2 विकास नगर के कब्जे से एक पिस्तौल, चार जिंदा रौंद, तीन मैगजीन, दो संदिग्ध मोबाइल फोन, एक डोंगल, एक इलैक्ट्रिक कांटा व एक गण्डासी बरामद की गई है। आरोपी एक पिस्तौल, एक रौंद व एक मैगजीन लेकर अपने घर से कंही जा रहा था। जिसको पुलिस टीम द्वारा घर के पास गली में से काबू किया गया था। बाकि सामान उससे पूछताछ करने पर उसकी निशानदेही पर उसके घर से बरामद किया गया।* चिन्हित किए गए सभी आरोपी किसी ना किसी तरह से अंकुश कमालपुर गैंग, कृष्ण दादुपुर गैंग व नीजर पूनिया गैंग से संबंध रखते या इन गैंगों के गुर्गें हैं या इनके पनाहगार हैं। करनाल पुलिस अपराध पर अंकुश लगाने के लिए इस प्रकार की कार्यवाही भविष्य में भी जारी रखेगी।

आरोपी जोगिन्द्र सिंह व उससे बरामद अवैध हथियार व अन्य बरामदगी सहित सीआईए वन करनाल की टीम

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *