अग्रवाल युवक-युवती परिचय सम्मेलन 19 मार्च 2023 को करनाल में होगा- बजरंग गर्ग

0 minutes, 2 seconds Read
Spread the love

दक्ष दर्पण समाचार सेवा dakshdarpan2022@admin

चंडीगढ़ 18 मार्च (संदीप सैनी) आज अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने अग्रवाल युवा संगठन द्वारा करनाल के जैन गर्ल्स स्कूल रेलवे रोड पर उत्तरी भारत का 23वां अग्रवाल युवक-युवती परिचय सम्मेलन संगठन के प्रधान रमेश जिंदल के नेतृत्व में 19 मार्च 2023 को होगा। जिसमें भारी संख्या में दिल्ली,यू.पी.,पंजाब,राजस्थान,हिमाचल, चंडीगढ़, उत्तराखंड व हरियाणा आदि राज्यों से भारी संख्या में अग्रवाल युवक-युवतियां परिवार सहित भाग लेंगे। इस सम्मेलन में युवक-युवतियों की परिचय वाली पुस्तक का विमोचन भी किया जाएगा। बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रवाल युवक-युवती परिचय सम्मेलन से फिजूल खर्च पर अंकुश लगता है और एक ही मंच पर युवक-युवती को मनचाहा वर-वधु मिलने में आसानी होती है। बजरंग गर्ग ने समाज से अपील की है कि वह बच्चों के रिश्ते व विवाह पर पहली मिलनी महाराजा अग्रसेन जी के नाम पर निकालें ताकि हमारी युवा पीढ़ी ज्यादा से ज्यादा महाराजा अग्रसेन जी के आदर्शों पर चलकर राष्ट्र व जनता की सेवा में अपना ज्यादा से ज्यादा योगदान दे सकें।

Similar Posts

पुलिस आयुक्त ने शहीद स्मारक पर पुष्पचक्र अर्पित कर शहीदों को दी श्रद्धांजलि। ड्यूटी के दौरान जान गंवाने वाले शाहिद पुलिसकर्मियों के आश्रित सम्मानित।हरियाणा बनने से लेकर अब तक हरियाणा पुलिस के 83 पुलिसकर्मी दे चुके प्राणों का बलिदान ।  हरियाणा पुलिस के रिटायर्ड अधिकारी  शील मधुर व सुधीर चौधरी ने भी श्रद्धांजलि अर्पित की     

चौधरी अभय सिंह जी चौटाला ने पंचकूला में आज अंतर्राष्ट्रीय जांट संसद को संबोधित किया। जाट समाज का इतिहास गौरवशाली रहा है। स्वभाव से उत्साही, मेहनती, बेबाक, स्पष्टवादी, साहसी और स्वाभिमानी जाटों ने आजादी की लड़ाई में लंबा संघर्ष किया। आज सरहद पर जाट समुदाय के लोग सीना तानकर देश की रक्षा कर रहे हैं। खेत से लेकर खेलों में नया इतिहास रच रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *