सोनी सब के ध्रुव तारा – समय सदी से परे में, ध्रुव अपनी मां को पुलिस से छुड़ाने के लिए क्या करेगा?

0 minutes, 2 seconds Read
Spread the love

डीपी वर्मा

दक्ष दर्पण समाचार सेवा dakshdarpan2022@gmail.com

सोनी सब का “ध्रुव तारा – समय सदी से परे” अपनी तरह का एक अनूठा शो है, जो दो अलग-अलग कालखंड के दो लोगों ध्रुव (ईशान धवन) और ताराप्रिया (रिया शर्मा) के बीच एक अलग प्रेम कहानी को दर्शाता है। शो के रोमांचक कहानी ने दर्शकों को बांध लिया है, और जबकि ध्रुव के मन में धीरे-धीरे तारा के लिए भावनाएं विकसित हो रही हैं, दर्शक इस रोमांटिक चरण का पूरी तरह से आनंद ले रहे हैं। आने वाले एपिसोड्स में, कहानी ज्यादा ड्रामा, रोमांस और रोमांचक सीक्वेंस से भरपूर एक दिलचस्प मोड़ लाने का वादा करती है।

सुशीला (ध्रुव की मां) तारा को पुलिस स्टेशन ले जाती है, जहां वह उसे एक वीडियो दिखाती है और सभी को अंधेरे में रखने को लेकर उससे सवाल करती है। तारा सुशीला को समझाती है कि उस गुंडे से लड़ाई के दौरान वह सिर्फ लड़की की जान बचाना चाहती थी, लेकिन सुशीला ने सुनने और समझने से इनकार कर दिया। उनकी बहस बढ़ जाती है और सुशीला तारा को चलती कार के सामने फेंक देती है। सौभाग्य से, ध्रुव तारा की सहायता के लिए आता है और उसे बचाता है। सुशीला को अपनी गलती का एहसास होता है और वह मानती है कि तरुण (अमित पचौरी) ने उसे यह विश्वास दिलाया था कि तारा की गलती थी। सक्सेना परिवार के जीवन से तारा को निकालने की उसकी योजना विफल होने पर तरुण क्रोधित हो जाता है। हालांकि, वह एक नई योजना बनाता है और सुशीला को गिरफ्तार करवाता है, जिससे सक्सेना परिवार एक संदिग्ध स्थिति में आ जाता है।

ध्रुव अपनी मां को पुलिस से कैसे बचाएगा? वह किस प्लान पर अमल करेगा?

ध्रुव का किरदार निभाने वाले ईशान धवन ने कहा, “एक किरदार के रूप में ध्रुव अपने जीवन में एक साथ कई सारे बदलावों से गुजर रहा है, अपने परिवार से अपनी शादी का सच छिपाने से लेकर तारा के लिए भावनाएं विकसित करने और अब तरुण और उसके षडयंत्रों का सामना करने तक। यह शो और अधिक रोमांचक चरण में पहुंच रहा है, और मुझे विश्वास है कि आगामी एपिसोड दर्शकों को हैरान करेंगे। एक कलाकार के रूप में, मेरा हमेशा से मानना रहा है कि किसी शो में अलग-अलग तरह के किरदार निभाने का मौका मिलना एक आशीर्वाद है। ध्रुव का किरदार मुझे अपने कलात्मक क्षितिज का विस्तार करने और अपने कला के साथ प्रयोग करने में सक्षम बनाता है।”

देखते रहिये ध्रुव तारा – समय सदी से पार, हर सोमवार से शनिवार, रात 8 बजे सिर्फ सोनी सब पर

Similar Posts

दुर्गाष्टमी पर बाल विकास मंत्री रेखा आर्या ने आंगनबाड़ी बहनों को दिया तोहफा,167 कार्यक्रतियो को वितरित किए सुपरवाइजर पद के नियुक्ति पत्र।आंगनबाड़ी बहने हैं विभाग की अहम कड़ी,सरकार लगातार कर रही आंगनबाड़ी बहनों को मजबूत-रेखा आर्या।सशक्त नारी ही करती है सशक्त समाज का निर्माण,आंगनबाड़ी बहने निभा रही समाज निर्माण में अहम भूमिका-रेखा आर्या

शिरोमणि भगत धन्ना जाट की जयंती मनाकर प्रदेश सरकार देगी सामाजिक समरसताका संदेश : डा. नीना सतपाल राठीधनौरी में 23 अप्रैल को राज्य स्तर पर मनाई जाने वाली शिरोमणि भगत धन्नाजाट जयंती का सर्व समाज के लोगों को दिया न्यौता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *