लॉरेंस बिशनोई ग्रुप का गुर्गा बताकर 50 लाख रुपये की फिरौती मागंने का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे । सीआईए सिरसा व सदर सिरसा की संयुक्त पुलिस टीमों की बड़ी कार्रवाई । पकड़े गए आरोपी को दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया ।* 

0 minutes, 0 seconds Read
Spread the love

पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दी जानकारी

 

 दक्ष दर्पण समाचार सेवा dakshdarpan2022@gmail.com

सिरसा……….जिला की सीआईए सिरसा व सदर सिरसा की संयुक्त पुलिस टीमों ने  बीती 5 अप्रैल 2023 को व्हाट्सएप के माध्यम से 50 लाख रुपए की फिरौती मांगने की घटना का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार करने में बङी सफलता हासिल की है । इस संबंध में विस्तार से जानकारी देते हुए एएसपी दीप्ति गर्ग ने बताया कि शिकायकर्ता हनीप्रीत दतक पुत्री संत गुरमीत राम रहीम सिंह इंसा निवासी डेरा सच्चा सौदा सिरसा ने हाजिर थाना आकर एक दरखास्त पेश की । शिकायकर्ता ने बतलाया कि दिनांक 5 अप्रैल 2023 को व्हाट्सएप के माध्यम से मेरे मोबाइल नंबर पर मैसेज आया की मैं लॉरेंस बिशनोई ग्रुप से दीपा बोल रहा  हुँ और मैनें चार लोगों को टारगेट किया है जिसमें आपका भी नाम है । आप मुझे 50 लाख रुपयें दे दो, न देने की सुरत में जान से मारने की धमकी दी थी । उन्होंने बताया कि मामला जैसे ही पुलिस अधीक्षक उदय सिंह मीणा के संज्ञान में आया तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करते हुए पुलिस अधीक्षक ने थाना सदर सिरसा मे अभियोग दर्ज कर जांच के लिए सीआईए सिरसा व सदर सिरसा की पुलिस टीमों का गठन कर मामलें को शीघ्र अति शीघ्र सुलझाने के आदेश दिए । सीआईए सिरसा व सदर सिरसा की पुलिस टीमों ने तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करते हुए आरोपी को मंडी डबवाली से काबू कर लिया ।पकड़े गए आरोपी की पहचान प्रदीप कुमार पुत्र बलवंत राय निवासी बराड़ो वाली गली वार्ड़ नंबर 21 मंडी डबवाली जिला सिरसा के रुप में हुई है । उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपी के खिलाफ पहले भी अभियोग अंकित है ,और उसका अपराधिक रिकार्ड भी खगांला जा रहा है । उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपी को अदालत में पेश कर दो दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है, और रिमांड अवधि के दौरान इस घटना से जुङे अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ कर उन्हें भी शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा ।

Similar Posts

परिवार पहचान पत्र में संशोधन व डाटा अपडेशन करवाने के लिए जिला में 6 अप्रैल से 2 मई तक वार्ड और सेक्टरवाईज किया जायेगा शिविरों का आयोजन-अतिरिक्त उपायुक्त।नागरिक शिविरों में जाकर अपने परिवार पहचान पत्र में करवा सकते हैं किसी भी प्रकार का संशोधन व अपडेशन-वर्षा खनगवाल।नागरिक शिविरों में जाकर अपने परिवार पहचान पत्र में करवा सकते हैं किसी भी प्रकार का संशोधन व अपडेशन-वर्षा खनगवाल।

संघर्ष की गर्म हवाओं के थपेड़ों ने इन बच्चों को बहुत कुछ दिया हुड्डा साहब’ – दिग्विजय चौटाला। अपने बेटे को स्थापित करने के लिए स्वार्थ की हर हद तक जा रहे हैं भूपेंद्र हुड्डा – दिग्विजय।भूपेन्द्र हुड्डा द्वारा बच्चा कहने पर जेजेपी प्रधान महासचिव ने किया पलटवार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *