मर्डर की कोशिश में मुख्य नाबालिक आरोपी गिरफ्तार*

0 minutes, 1 second Read
Spread the love

दक्ष दर्पण समाचार सेवा dakshdarpan2022@gmail.com

पंचकूला/14 मार्च :- पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस उपायुक्त श्री सुमेर प्रताप सिंह के निर्देशानुसार, थाना प्रभारी सेक्टर 14 पंचकूला योगविन्द्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस चौकी सेक्टर 16 इन्चार्ज गुरपाल सिह नें चाकू से वार करके हत्या करनें की कोशिश करनें के मामलें में नाबालिक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया गया । गिरफ्तार किये गये नाबालिक आरोपी को बाल सुधार गृह भेजा गया ।

जानकारी के मुताबिक 28.02.2023 को शिकायतकर्ता गुरविन्द्र् सिह वासी गांव बुढनपुर पंचकूला नें शिकायत दर्ज करवाई कि दिनांक 27.02.2023 को रात्रि करीब 9 बजे जब उसकी भाई गगनदीप सिंह घर के बाहर अपनी मोटर साईकल अन्दर पार्क करने का इंतजार कर रहा था तभी वहां पर कुछ लडके आएं और गाली गलौच करनें लग गये जब पीडित गगनदीप सिह नें कहा कि यहां पर गाली गलौच क्यू कर रहे हो तो तभी उन लडको में से एक नाबालिक मुख्य आरोपी नें चाकू से गगनदीप के पेट में जान से मारनें की नीयत से वार किया और अन्य लडको नें उसके साथ लडाई –झगडा मारपिटाई की । जब पीडित नें शोर मचाया तो वहां से सभी लडके भाग गये । और पीडित गगनदीप को इलाज हेतु नागरिक अस्पताल सेक्टर 6 में भर्ती करवाया गया जिसको इलाज हेतु आगे पीजीआई सेक्टर 32 में इलाज के लिए रैफर किया गया । जिस बारे पुलिस चौकी मे प्राप्त शिकायत पर भा.द.स. की धारा 148,149,323,307,506 के तहत थाना सेक्टर 14 में मामला दर्ज किया गया । जिस मामलें में वार करनें वालें मुख्य आरोपी नाबालिक को गिरफ्तार करके बाल सुधार गृह भेजा गया ।

Similar Posts

देश की तरक्की में बीमा सेक्टर का बड़ा योगदान : तपन सिंघलकुल्लू के आपदाग्रस्त क्षेत्र में अभी तक 16 करोड़ के क्लेम निपटाएजीवन और स्वास्थ्य बीमा प्रीमियम पर जीएसटी कम करने के प्रयास किए जा रहे हैं

जय भारत सत्याग्रह के तहत संविधान बचाओ रैली में उमड़ा जनसैलाब।लोकतंत्र और संविधान की रक्षा का संकल्प लेकर कांग्रेस पार्टी ने संघर्ष का बिगुल फूंका।कुछ ताकतें इस संविधान को कमजोर करना चाहती हैं, अगर देश को मजबूत रखना है तो संविधान को भी मजबूत रखना होगा – भूपेंद्र हुड्डा ।संविधान ने जो अधिकार दिये हैं उसको कमजोर होने नहीं देंगे – भूपेंद्र हुड्डा ।विपक्ष आपके समक्ष का अगला कार्यक्रम भिवानी में होगा – भूपेंद्र हुड्डा।कर्ज और देनदारी मिलाकर हरियाणा पर 4 लाख करोड़ से ज्यादा का कर्ज, इन पैसों का सरकार ने क्या किया।आज हरियाणा में खुले भ्रष्टाचार और लूट का तांडव चल रहा है – दीपेंद्र हुड्डा।बाबा साहब की सोच पर, पहरा देंगे ठोक कर – दीपेंद्र हुड्डा। हम हरियाणा के विकास, खुशहाली, छत्तीस बिरादरी के भाईचारे के लिये और लोगों के मान-सम्मान के लिये लड़ेंगे – दीपेंद्र हुड्डा।जनता का संघर्ष रंग लेकर आयेगा – दीपेंद्र हुड्डा।भाजपा झूठ की राजनीति करती है उसके झूठ को पहचानना होगा – शक्ति सिंह गोहिल।भाजपा बाबा साहब के संविधान की हत्या कर रही है। इसके खिलाफ हमारी लड़ाई है- शक्ति सिंह गोहिल।जिन लोगों ने संविधान का विरोध किया और संविधान की प्रतियां जलाई, आज वहीं लोग प्रजातंत्र को खतरे में डाल रहे – उदयभान ।बीजेपी-जेजेपी सरकार गरीब और दलित विरोधी, इसकी सोच से सावधान रहने की जरुरत – उदयभान।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *